Thursday, September 19, 2024
Latest:
उत्तराखण्ड

विधायक खजान दास ने किया बीएम हुंडई के राजपुर रोड शाखा में, “ऑल न्यू बोल्ड अलकज़ार” का अनावरण

देहरादून

आज हुंडई इंडिया लिमिटेड के वरिष्व अधिकारीयों की उपस्थिति में विधायक खजान दास  द्वारा बीएम हुंडई के राजपुर रोड शाखा में, “ऑल न्यू बोल्ड अलकज़ार” अनावरण किया गया ।

इस अवसर पर हुंडई के क्षेत्रीय प्रबंधक कौशिक रमन ने बतलापा की हुंडई, जो दुनिया भर में 5वीं सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी है, के पास अत्याधुनिक उत्पादों की हर श्रेणी में एक विस्तृत श्रृंखला है। कई उत्पाद ग्राहकों द्वारा पसंद किए जाने वाले अग्रणी उत्पाद हैं जैसे एक्सटर, निओस, ऑरा, आई-20, वेन्यू, केटा, वर्ना. दुसों, कोना और आयोनिक। हुंडई भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझने के लिए बहुत अग्रणी रही है और कंपनी का अनुसंधान एवं विकास विभाग नियमित रूप से ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार कारों को देश के ग्राहकों के समक्ष प्रस्तुत करती रही है। इन कारों की सफलता और तोकप्रियता अपने आप में हुंडई कारों की पसंद के बारे में बताती है ऑल न्यू बोल्ड अलकज़ार” 14,99,000/- से शुरू हो कर, 21,54,900/- के बीच में 28 वेरिएंट में उपलब्ध है। इस नए वाहन में हुंडई द्वारा पेट्रोल एवं डीजल में मैन्युअल एवं आटोमेटिक ट्रांसमिशन के विकल्प दिए गए हैं।

हुंडई इंडिया लिमिटेड के क्षेत्रीय सर्विस प्रबंधक सोहन सिंह ने बतलाया की बीएम हुंडई गत 15 वर्षों से. हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड, जो भारत की दूसरी सबसे बड़ी यात्री कार कंपनी है, के अधिकृत डीलर के रूप में कार्यरत हैं।

इस अवसर पर बीएम हुंडई के निदेशक सचिन अजमानी ने बतलाया की उनके प्रतिष्ठान BM को गत 25 वर्षों से ग्रहको का विश्वास और प्रेम मिला जिसके चलते ने पहले TVS 2 व्हीलर की डीलरशिप का 20 वर्षों तक संचालन किया और अब 15 वर्षों से हुंडई के ग्राहकों को अपनी सर्विस प्रदान कर रहे हैं। इस दौरान देहरादून में 50,000 से अधिक ग्राहकों को TVS के 2 व्हीलर एवं 20,000 से अधिक ग्राहकों को हुंडई के वाहन उपलब्ध करवाए। बीएम हुंडई ग्राहकों को उत्तम सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध है। बीएम हुंडई द्वारा ग्राहकों को उत्तम सर्विस प्रदान करने हेतु उत्तर में राजपुर रोड, दक्षिण में सहारनपुर रोड, पूर्व में शहस्त्रधारा रोड और पश्चिम में चकराता रोड हरबर्टपुर में अपने आउटलेट्स खोले हैं।

डीलरशिप के प्रबंधक सोहित शर्मा, नवीन जोशी द्वारा उपस्थित ग्राहकों का हार्दिक आभार व्यक्त किया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!