उत्तराखंड: नदी में नहाने गए दो भाइयों समेत 04 किशोर डूबे, 13 वर्षीय बच्चे समेत 03 शव बरामद

बागेश्वर: जिले के कपकोट में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गदेरे में नहाने गए तीन किशोरों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि, चौथे किशोर की खोजबीन जारी है. मृतकों में दो चचेरे भाई हैं. हादसे में जान गंवाने वाले तीन किशोर घर के इकलौते चिराग थे. इस घटना से गांव में कोहराम मचा है.

जानकारी के अनुसार, कपकोट तहसील के गोगिना गांव में आज सोमवार की सुबह एक हृदय विदारक घटना हुई. यहां घरों से नाश्ता करने के बाद चार किशोर नहाने के लिए स्थानीय बर्थी गधेरे की तरफ चले गए. इनमे से गोगिना निवासी अभिषेक पुत्र त्रिलोक सिंह रौतेला, अजय पुत्र नारायण सिंह रौतेला और पंकज पुत्र दुर्गा सिंह टाकुली तीनों हल्द्वानी से पढ़ाई करते थे. इन दिनों वह गर्मी की छुट्टियां बिताने गांव आए थे. जबकि गांव का ही एक अन्य किशोर विक्रम पुत्र नारायण सिंह दानू इनके साथ नहाने के लिए गदेरे में गए. इस दौरान गधेरे में बने तालाब में चारों डूब गए.

काफी देर तक जब किशोर घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन की गई. इस दौरान एक किशोर की लाश गदेरे में बने तालाब में दिखी, जिससे गांव में अफरातफरी मच गई. ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला. वहीं खोजबीन के दौरान दो अन्य शव भी बरामद किए गए. मृतकों में 16 वर्षीय अभिषेक सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह रौतेला और 17 वर्षीय अजय सिंह पुत्र नारायण सिंह रौतेला चचेरे भाई हैं. त्रिलोक सिंह एसओजी हल्द्वानी में तैनात हैं, जबकि नारायण सिंह रौतेला कोटा राजस्थान में फौज में तैनात हैं. वहीं तीसरे किशोर 13 वर्षीय सुरेश सिंह उर्फ पंकज पुत्र दुर्गा सिंह का शव निकाल लिया गया, जबकि चौथे किशोर 16 वर्षीय विक्रम सिंह पुत्र नारायण सिंह का पता नहीं चल पाया है, पुलिस की टीम जिसकी खोजबीन में लगी है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!