उत्तराखंड: पकड़े गए 6 साल की मासूम और मां से हैवानियत करने वाले दरिंदे


उत्तराखंड: पकड़े गए 6 साल की मासूम और मां से हैवानियत करने वाले दरिंदे





                           
                       

हरिद्वार: पुलिस ने आखिरकार 6 साल की मासूम बच्ची और उसकी मां से दरिंदगी करने वाले हैवानों को गिरफ्तार कर लिया है. ये हैवान उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में छुपे हुए थे. बीते दिनों रुड़की में एक छह साल की बच्ची और उसकी मां से गैंगरेप कर फरार हुए 5 आरोपियों को सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी यूपी के अलग अलग जगह से गिरफ्तार किए गए हैं. इनमे से राजीव तोमर और सुबोध कुमार को मुजफ्फनगर के बलेड़ा गांव से गिरफ्तार किया गया है। वहीं सोनू तेजियान जगदीन को देवबंद से गिरफ्तार किया गया है, साल्हापुर गांव का निवासी है.

23 जून को सिविल लाइन कोतवाली रुड़की में एक महिला अपनी छह साल की बेटी के साथ थी. जिसने कार सवारों से लिफ्ट मांगी, लेकिन कार सवारों ने मदद के नाम पर खेतों के पास गाड़ी रोककर उसकी बेटी और उसके साथ गैंगरेप किया और फिर दोनों को फेंककर फरार हो गए. इससे हरिद्वार समेत उत्तराखंड में सनसनी फैल गई.

बच्ची के साथ ऐसी दरिंगदी की गई थी कि बच्ची की हालत को देख पुलिस और डॉक्टरों की भी रुह कांप गई थी. पुलिस लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी. इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी पुलिस को फटकार लगाई.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!