उत्तराखंड से 12 साल की नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया दिल्ली का युवक, किया दुष्कर्म; अभियुक्त गिरफ्तार

देहरादून: राजधानी दून में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 12 साल की नाबालिग लड़की को दिल्ली का 19 वर्षीय युवक भगाकर ले गया। बहला फुसलाकर भगाने के बाद युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। नाबालिग की मां की शिकायत पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार लिया है। साथ ही नाबालिग युवती को भी बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार, 24 जून को चौकी सर्किट हाउस थाना कोतवाली कैंट पर वादिनी, निवासी शास्त्री ग्राम डाकरा गढ़ी कैंट देहरादून ने लिखित तहरीर दी कि मेरी पुत्री जिसकी उम्र 12 वर्ष है, उसको सुधीर नाम का लड़का घर से बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया है। जिस संबंध में थाना कोतवाली कैंट पर मु0अ0सं0 100/22 धारा 363 आईपीसी बनाम सुधीर पंजीकृत हुआ।

नाबालिक युवती की शीघ्र बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक नगर एवं क्षेत्राधिकारी मसूरी के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोटवाली कैंट द्वारा उचित दिशा निर्देश देते हुए टीम गठित की गई। थाना कोतवाली कैंट पुलिस टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर सेंट ज्यूस चौक शिमला बायपास रोड से नाबालिग युवती को अभियुक्त सुधीर से सकुशल बरामद किया गया।

वहीं नाबालिग युवती के बयान के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में धारा-366A/376 आईपीसी धारा- 5/ 6 पोक्सो अधिनियम की बढ़ोतरी की गई और अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को आज समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त सुधीर मंडल पुत्र प्रमोद कुमार मंडल निवासी हरिजन कॉलोनी जहांगीरपुरी दिल्ली, मूल पता ग्राम विलवागाड थाना पिपराड़ी जिला शिवभर बिहार उम्र 19 वर्ष।

पुलिस टीम

  • SI पंकज महिपाल
  • का0 251 नरेश
  • म0का0 796 सुलेखा
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!