उत्तराखंड में चलती बस में लगी भीषण आग, यात्रियों से भरी थी बस; बस जलकर खाक, ऐसे बची 37 जान..

देहरादून: देहरादून में आज एक रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई। घटना के समय बस में 37 सवारियां मौजूद थीं, जिससे बस में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। गनीमत यह रही कि, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। हादसे के बाद दमकल गाड़ियों ने बस में लगी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन बस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार, यूपी रोडवेज की अमरोहा डिपो की बस बरेली जाने के लिए दोपहर देहरादून से रवाना हुई थी। इस बीच देहरादून स्थित लच्छीवाला टोल प्लाजा को जैसे ही यूपी रोडवेज की बस ने पार किया, तब बस ने अचानक आग पकड़ ली। बस में आग लगते ही यात्रियों की चीख-पुकार मचने लगी। बस में आग लगते ही ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को रोककर सभी यात्रियों को बस से उतारा। आनन-फानन में बस में सवार सभी यात्रियों को उतारकर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया। 

हादसे के वक्त बस में  37 यात्री सहित कंडेक्टर व ड्राइवर बस में सवार थे। बताया जा रहा है कि, सबसे पहले बस के इंजन में आग लगी थी, जिसके बाद पूरी बस जल गई। अच्छी खबर यह रही कि, हादस में किसी भी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

The post उत्तराखंड में चलती बस में लगी भीषण आग, यात्रियों से भरी थी बस; बस जलकर खाक, ऐसे बची 37 जान.. appeared first on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!