उत्तराखंड: डेटिंग साइट पर 05 दिन पहले हुई दोस्ती, घूमने के बहाने युवती से दुष्कर्म, आरोपित युवक गिरफ्तार

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी दून में डेटिंग साइट पर दोस्ती कर युवक द्वारा युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। डेटिंग साइट पर दोनों की दोस्ती के बाद 05 दिन तक फोन पर बातचीत हुई और 6वें दिन युवक ने घूमने के बहाने युवती को बुलाया और एक फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, हरिद्वार की रहने वाली युवती दून के रायपुर क्षेत्र में रहकर पढ़ाई करती है। 11 सितंबर को एक डेटिंग साइट पर उसकी दोस्ती यूपी के शिवम गुज्जर से हुई। वह भी दून के रायपुर क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रहा है। इस बीच शिवम युवती को 16 सितंबर को मसूरी रोड घूमने ले गया।

युवती का आरोप है कि, इस दौरान शिवम ने उसे बीयर पिलाई, जिसका स्वाद कुछ अलग था। इसके बाद हुक्का पिलाया, जिससे युवती का नशा बढ़ गया। इस पर युवती ने आरोपित से उसे हास्टल तक छोड़ने के लिए कहा, लेकिन वह उसे आइटी पार्क स्थित एक फ्लैट में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर हास्टल में छोड़कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष रायपुर मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि युवती ने घटना की शिकायत शनिवार को की थी और रविवार को आरोपित शिवम को रायपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार, वादिनी ने रायपुर थाना में आकर एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया कि, नामजद अभियुक्त शिवम गुजर, उम्र 27 वर्ष पुत्र राजेन्द्र सिंह (निवासी चकनबाला, थाना गजरौला, जनपद अमरोहा, उत्तर प्रदेश) इसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और बलात्कार किया। तहरीर के आधार पर थाना रायपुर में मुकदमा अपराध संख्या 391/22 धारा 376 भादवि में अभियोग पंजीकृत किया। अपराध की गंभीरता के दृष्टिगत नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक नगर और क्षेत्राधिकारी नेहरू कॉलोनी के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष रायपुर के नेतृत्व में वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की। गठित पुलिस टीम ने बीती रात्रि को अभियुक्त शिवम गुजर को गिरफ्तार किया।

पुलिस टीम में म0 उपनिरी0 भावना कर्नवाल, महिला कांस्टेबल शोभा सेमवाल, कॉन्स्टेबल सौरव और का0 दीपप्रकाश शामिल रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!