UKSSSC भर्ती धांधली में एक और कामयाबी, STF ने लखनऊ से किया एक आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: मेहनती बेरोजगार युवाओं के हकों पर डाका डालने वालों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (UKSSSC) की भर्ती में धांधली को लेकर परत दर परत खुल रही है। अब परीक्षा प्रश्न पत्र लीक फर्जीवाड़े में स्पेशल टास्क फोर्स (STF ) को अहम कामयाबी मिली है। इस भर्ती परीक्षा में धांधली के तार लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस से जुड़ रहे हैं। मामले में एसटीएफ ने एक आरोपी अभिषेक वर्मा को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ को मौके से परीक्षा लीक से संबंधित कई साक्ष्य और सबूत भी बरामद हुए हैं।

एसटीएफ के अनुसार, UKSSSC परीक्षा के गोपनीय कार्य लखनऊ स्थित आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े हैं। जहां पर STF टीम ने दबिश देकर अभिषेक वर्मा नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल एसटीएफ की टीम लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस से जुड़े आरोपी अभिषेक वर्मा से 2021 UKSSC पेपर लीक मामले में जुड़े नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बता दें कि, UKSSSC द्वारा स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में यह सातवीं गिरफ्तारी है। मामले में इससे पहले 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!