उत्तराखंड: पकड़े गए हाईवे के लुटेरे, आधी रात को करते थे लूट


उत्तराखंड: पकड़े गए हाईवे के लुटेरे, आधी रात को करते थे लूट





                           
                       

देहरादून: पुलिस ने एक लूट गैंग का खुलासा किया है। यह गैंग आधी रात को हाईवे पर गुजरने वाले वाहनों को अपना निशाना बनाकर लोगों से लूटपाट करते थे। पुलिस ने रायवाला के छिद्दरवाला क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर आधी रात को लूट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के कब्जे से लूटी गयी 92 हजार रुपये की नकदी और बाइक बरामद की गई है।

डीआईजी/एसएसपी जनमेजय खंडूड़ी ने बातया कि 21 जून को तजिन्दर सिंह ग्रोवर पुत्र मोहन सिंह ग्रोवर निवासी 18 गांधी रोड़ देहरादून ने बताया था कि अपने दोस्त रघुवीर सिंह पटवाल के साथ वाहनों की नीलामी में भाग लेने के लिए अपने साथ कैश लेकर अपनी स्कूटी से रुड़की के लिए निकले और साढ़े 11 बजे वहां पहुंच गये थे। नीलामी खत्म होने पर रात पौने 11 बजे रुड़की से देहरादन के लिए चले।

देर रात करीब एक बजकर 40 मिनट पर एक मोटर साइकल पर सवार 3 लोगों ने एनएच पर तीनपानी फ्लाइओवर के ऊपर हमें धक्का मार के गिरा दिया और शर्ट के अन्दर रखे कैश 130000 रुपये, ऱघुवीर की चेक बुक और जीएसटी के पेपर की कॉपी लेकर भाग गये।

एसएसपी ने बताया कि ऋषिकेश सीओ डीसी ढौंडियाल और थानाध्यक्ष रायवाला भुवन चन्द्र पुजारी ने मामले के खुलासे के लिए अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया। घटना स्थल तीन पानी फ्लाईओवर से राष्ट्रीय राजमार्ग रायवाला, ऋषिकेश, हरिद्वार, रुड़की, लक्सर आदि क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला।

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि बदमाश सुमित पुत्र ओमपाल नि ग्राम चौतपुर, थाना लक्सर हरिद्वार, विकास उर्फ राजा पुत्र पवन सिंह नि ग्राम मुण्डाखेड़ा कला थाना लक्सर हरिद्वार, टीटू पुत्र पप्पू सिंह नि मुण्डाखेड़ा कलां, थाना लक्सर है। चौथा अभियुक्त नाबालिग है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!