लिव-इन में हैवानियत, पार्टनर ने काटे युवती के दोनों हाथ, उत्तराखंड से है कनेक्शन

गदरपुर : बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड की आग शांत नहीं हुई थी कि एक और दर्दनाक मामला सामने आ गया। ऊधमसिंह नगर के गदरपुर के एक युवक ने केरल में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के साथ हैवानियत को अंजाम दिया है। उसने युवती के दोनों हाथ काट दिए, जिससे उसकी मौत हो गयी।

इलाज के दौरान युवती की मृत्यु हो गई। सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि इसकी पुष्टि ग्राम प्रधान ने भी की है। गदरपुर का ग्राम महतोष निवासी एक युवक केरल की कोच्चि में ब्यूटी पार्लर पर करीब छह साल से काम कर रहा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी दौरान उसकी मुलाकात एक युवती से हुई। बातचीत की शुरुआत हुई तो दोनों में प्यार का रंग चढ़ने लगा। प्यार इस कदर बढ़ा कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने को राजी हो गए और रहने भी लगे।

उत्तराखंड में गुंडा राज, छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने छोड़ा स्‍कूल, पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

किसी बात को लेकर तीन दिसंबर को आपस में विवाद हो गया। युवक ने युवती के दोनों हाथ पाटल से काट दिए। जिससे आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसने दम तोड़ दिया। वायरल हो रही इस खबर के बारे में जब युवक के स्वजन से जानकारी चाही गई तो उनका कहना था कि युवक 23 नवंबर को अपनी बहन की शादी में आया था।

शादी के तीन दिन बाद वह चला गया। ग्राम प्रधान नवी जान ने बताया कि न्यूज चैनल व इंटरनेट मीडिया पर इस तरह की खबर देखी है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के कुछ युवक केरल के कोच्चि में पार्लर का काम करते हैं।

उनके द्वारा सूचना दी गई थी कि दोनों में कोई विवाद हुआ था और विवाद के बाद युवक ने युवती के दोनों हाथ काट दिए थे। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी, अभी यह जानकारी नहीं मिली।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!