उत्तराखंड : खूनी संघर्ष में एक मौत, लोग बनाते रहे, तीन की हालत गंभीर

कोतवाली क्षेत्र के लकड़ी पड़ाव वार्ड में रविवार दोपहर में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट खूनी संघर्ष में बदल गया। धारदार हथियार के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का कोटद्वार बेस अस्पताल में उपचार चल रहा है। लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि इस पूरी घटना के दौरान भारी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे। लेकिन, किसी ने यह जहमत नहीं उठाई कि कोई झगड़े को रोके या पुलिस को सूचना दे।

दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष के कारण क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। घटनास्थल और बेस अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। देर शाम तक पुलिस को तहरीर का इंतजार था। बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। पुलिस ने मामले की अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

रविवार दिन के करीब एक बजे लकड़ी पड़ाव में उस समय अफरातफरी मच गई, जब दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर जमकर पत्थरबाजी और मारपीट हो गई। देखते ही देखते खूनी संघर्ष हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार मामले को शांत किया। करीब एक घंटे तक चले मारपीट और बवाल में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

The post उत्तराखंड : खूनी संघर्ष में एक मौत, लोग बनाते रहे, तीन की हालत गंभीर appeared first on पहाड़ समाचार.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!