उत्तरकाशी : दिवंगत एवरेस्ट विजेता सविता कंसवाल के नाम होगा रैथल गेस्ट हाउस, लीज पर दी जाएंगी जिला पंचायत की परिसंपत्तियां

उत्तरकाशी: जिला पंचायत उत्तरकाशी की बोर्ड बैठक संपन्न हो गई है। इस बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। बैठक में तय किया गया जिला पंचायत के रैथल गेस्ट हाउस का नाम दिवंगत एवरेस्ट विजेता सविता कंसवाल के नाम पर रखा जाएगा।

एक और बड़ा फैसला यह लिया गया कि जिला पंचायत की सभी परिसंपत्तियों को PPP मोड पर संचालित किया जाएगा। यह परिसंपत्तियां अगले 30 सालों के लिए लीज पर दी जाएंगी। जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने कहा कि परिसंपत्तियों को PPP मोड पर दिए जाने से जहां जिला पंचायत की परिसंपत्तियों का कायाकल्प होगा। वहीं, जिला पंचायत की आमदनी में भी वृद्धि होगी।

जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने कहा कि सभी अधिकारियों को जिला पंचायत में लंबित भुगतानों को सही समय पर ईमानदारी के साथ पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही विकास कार्यों में भी तेजी लाने को कहा है।

उन्होंने कहा कि जिला पंचायत के विकास कार्य पूरी तत्परता और इमानदारी से किए जाएंगे। जिला पंचायत इस दिशा में लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा जिला पंचायत की आमदनी को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!