उत्तराखंड: कोरोना का फिर मंडराने लगा खतरा, हर दिन आ रहे इतने मामले, दून में सबसे ज्यादा


उत्तराखंड: कोरोना का फिर मंडराने लगा खतरा, हर दिन आ रहे इतने मामले, दून में सबसे ज्यादा
  • उत्तराखंड में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है।

  • पिछले कुछ दिनों से प्रतिदिन कोरोना के 200 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं।





                           
                       

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। पिछले कुछ दिनों से प्रतिदिन 200 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के अनुसार प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 284 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं प्रदेश में इस समय सक्रिय कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1,301 तक जा पहुंचा है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जिलेवार आंकड़ों पर नजर डालें तो पिछले 24 घंटों में सबसे अधिक 164 नए मामले देहरादून में आए हैं। नैनीताल में 41, हरिद्वार में 20, उधम सिंह नगर में 17, अल्मोड़ा में 15, चमोली में 10, पौड़ी में 5, टिहरी गढ़वाल में 4, रुद्रप्रयाग में 3, बागेश्वर और चंपावत में दो दृ दो व पिथौरागढ़ में एक नया मामला सामने आया है।

उत्तराखंड: पहाड़ों पर कंधे बने एंबुलेंस, सरकार के हवाई दावों की खुली पोल

वही सक्रिय मरीजों की बात करें तो प्रदेश में सबसे अधिक सक्रिय मरीज देहरादून जिले में है, यहां 778 मरीजों का इलाज चल रहा है। वही नैनीताल में 228 सक्रिय मरीज, हरिद्वार में 69, उधम सिंह नगर में 59, अल्मोड़ा में 51, उत्तरकाशी में 27, रुद्रप्रयाग में 18, चमोली में 17, टिहरी गढ़वाल में 15, पौड़ी में 13, चंपावत और पिथौरागढ़ में 11-11 और सबसे कम 4 सक्रिय मरीज बागेश्वर में है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!