उत्तराखंड: हादसों का शनिवार, गंगा स्नान के लिए आया परिवार हादसे का शिकार, पिता और बच्चे की मौत

देहरादून: शनिवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। जहां हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए आया परिवार हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में पिता और मासूम बच्चे की मौत हो गई। वहीं, देहरादून के डोइवाला में एक व्यक्ति हासदे का शिकार हो गया। उसकी भी मौत हो गई। दूसरी ओर गोपेश्वर के केकुहेड मैठाणा के पास एक ट्रक गहरी खाई में जा गिया। चालक ही हालत गंभीर बताई जा रही है।

हरिद्वार में राजस्‍थान का एक परिवार हादसे का शिकार हो गया तो वहीं गोपेश्‍वर में ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। डोईवाला में भी अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हरिद्वार में राजस्थान से गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालु परिवार का वाहन हादसे का शिकार हो गया। हादसे में पिता व बच्चे की मौत हो गई है। यह हादसा हाईवे पर बहादराबाद क्षेत्र में हुआ है।

जयपुर से शनिवार तड़के एक परिवार गंगा स्नान करने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से हरिद्वार आ रहा था। उनकी गाड़ी बहादराबाद थाना क्षेत्र में बढ़ेडी राजपुताना के पास पहुंची थी कि तभी चालक की आंख लग गई। इसी दौरान उनकी गाड़ी आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई।

हादसे में तीन साल के मासूम को गोद में लेकर बैठे पिता व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक राम स्वरूप व उसके बच्चे के शव को कई घंटों की मशक्कत के बाद कटर से गाड़ी को काटकर बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में गाड़ी सवार अन्य लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बहादराबाद थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

देहरादून के डोईवाला कोतवाली अंतर्गत माजरी ग्रांट में अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। गोपेश्वर केकुहेड मैठाणा मथरपाल सड़क पर चल्थर के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा, जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने गहरी खाई से वाहन चालक को रेस्क्यू कर चिकित्सालय भेजा।

The post उत्तराखंड: हादसों का शनिवार, गंगा स्नान के लिए आया परिवार हादसे का शिकार, पिता और बच्चे की मौत appeared first on पहाड़ समाचार.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!