Wednesday, May 29, 2024
Latest:
उत्तराखंड

महीनों की प्लानिंग के बाद हुई थी राजपुर रोड के रिलायंस शोरूम में डकैती

देहरादून: देहरादून के राजपुर रोड में रिलाइंस शोरूम में हुई डकैती के मामले में बड़ा अपडेट आया है। बीते 9 नवम्बर को हुई घटना की सूचना उपरांत चैकिंग होने पर सहसपुर एरिया में बाइक छोड़, बदमाश पब्लिक ट्रांसपोर्ट से जाने की बात प्रकाश में आई है।

साथ ही पुलिस की चेकपोस्ट पर मौजूदगी देखकर बदमाश कार भी छोड़ गए, तलाशी में गाड़ी के अंदर से विभिन्न प्रांतों की तीन नंबर प्लेट भी बरामद हुई है। पुलिस द्वारा जानकारी प्राप्त करने पर दोनो बाइक गुड़गांव से चोरी होना पाया गया जो दो माह पूर्व हुई थी।

इसके अलावा कार भी चोरी की प्रतीत हो रही क्योंकि उसका इंजन और चेसिस नंबर घिस दिया गया जिससे पता न चल सके। पुलिस के अनुसार अब तक के साक्ष्यों के अनुसार यह स्पष्ट है कि घटना महीनो की प्लानिंग के तहत की गई है, जिस प्रकार चोरी के वाहनों का अरेंजमेंट दो माह पूर्व किया गया इसके साथ ही यह बात भी सामने आयी है कि अभी तक रिलायंस स्टोर की पूर्व की आधा दर्जन घटनाओं से एक गैंग का कनेक्शन है जो महीनो पहले प्लानिंग करता है फिर घटना को अंजाम देता है।

SSP देहरादून अजय सिंह ने बताया कि विभिन्न टीम को अलग अलग टास्क दिया गया है, वक्त लग सकता पर गैंग का पर्दाफाश होना तय है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!