उत्तराखंड : कुत्ते के भोंकने पर सिपाही को आया गुस्सा, घर में चाकू लेकर घुसा

रामनगर : लोगों की बीच विवाद होने की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इस बार पर एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस के एक सिपाही को कुत्ते की भौंकने पर गुस्सा आ गया और चाकू लेकर दौड़ पड़ा। पुलिस सिपाही केवल गाली-गलौज पर ही चुप नहीं हुआ। चाकू लेकर महिला के घर पहुंच गया।

उसके दरवाजे पर लात मारकर खोलने की कोशिश भी की। यह पूरा मामला घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ। महिला ने चौकी प्रभारी से सिपाही की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।जानकारी के अनुसार रामनगर के पीरूमदारा चौकी में तैनात एक सिपाही शोकरधाम कालोनी में रहता है।

कालोनी में प्रेमवती भी अपने परिवार के साथ रहती है। महिला का आरोप है कि बुधवार रात करीब सवा नौ बजे सिपाही शराब के नशे में उनके घर के बाहर आया और गाली-गलौज करने लगा। जब घर का गेट नहीं खोला तो वह वापस चला गया।

इसके बाद वह वर्दी उतार कर हाथ में चाकू लेकर वापस उनके घर के गेट पर आया और गेट पर लात मारकर गाली-गलौज करने लगा। उसके हाथ में चाकू देखकर वह सहम गई। यह पूरी घटना उसके घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अगली सुबह प्रेमवती ने कोतवाली पहुंचकर सिपाही के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

तहरीर में प्रेमवती ने बताया कि उनके घर के बाहर एक कुत्ता सिपाही पर भौंका था। जिसे लेकर सिपाही झगड़ा करने घर पहुंच गया। पुलिस का कहना है कि सिपाही के खिलाफ शिकायत मिली है। जांच कराई जा रही है कि सिपाही ड्यूटी में था या नहीं। जांच के बाद उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

The post उत्तराखंड : कुत्ते के भोंकने पर सिपाही को आया गुस्सा, घर में चाकू लेकर घुसा appeared first on पहाड़ समाचार.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!