उत्तराखंड: स्कूल प्रबंधक की पिटाई से बच्चे की मौत, स्कूल में हंगामा

रुड़की: रुड़की से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक स्कूल प्रबंधक पर बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है। परिजनों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग आज स्कूल में आ धमके और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह से लोगों को शांत कराया।

बताया जा रहा है कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के रहमान इंटर कॉलेज में कक्षा तीन के बच्चे अली की स्कूल प्रबंधक ने 10 दिसंबर को पिटाई कर दी थी। बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। आज अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया।

पहले तो उसका इलाज भगवानपुर के एक निजी अस्पताल में चला और बाद में उसको हायर सेंटर चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

उत्तराखंड: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, यहां चलेगी शीत लहर

परिजनों का आरोप है कि स्‍कूल प्रबंधक ने बच्चे को बेरहमी से पीटाई कर दी थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इसको लेकर परिजन आक्रोशित हैं। हंगामा होने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया।

लोगों के गुस्से तो भांप कर स्कूल प्रबंधक स्कूल से गायब हो गया। पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। माना जा रहा है कि बच्चे का शव भी आज भगवानपुर पहुंच जाएगा, जिसके बाद स्कूल में और हंगामा हो सकता है। पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!