देखें गजब VIDEO : एक ऑटो, 27 सवारी…, जिसने भी देखा दंग रह गया


देखें गजब VIDEO : एक ऑटो, 27 सवारी…, जिसने भी देखा दंग रह गया

देशभर में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा घटता है, जिसके बारे में जानकार लोग हैरान रह जाते हैं। कुछ ऐसा ही UP के फतेहपुर जिले के बिंदकी में भी हुआ। लोगों के सामेन लोग उस समय दंग रह गए जब एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को बैठे देखा। ऑटो में सवारियों की ओवरलोडिंग देख पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने तुरंत ऑटो रिक्शा रुकवाया और सभी सवारियों को बाहर उतारा गया।

पुलिस ने ऑटो रिक्शा सीज कर दिया है। मानक से ज्यादा सवारियां बैठाने पर चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। यातायात नियमों की धज्जियां किस हद तक उड़ाई जा सकती इसका जीता जागता नमूना रविवार सुबह करीब 10 बजे नगर के ललौली चौराहे के समीप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने देखने को मिला।

करीब 26 सवारियों को बैठाकर जा रहे ऑटो रिक्शा पर इंस्पेक्टर रविंद्र श्रीवास्तव की नजर पड़ी तो दंग रह गए। उन्होंने ऑटो रिक्शा को तुरंत रुकवाया। सभी सवारियों को एक-एक कर ऑटो रिक्शा से उतारा गया। बच्चे व बड़े मिलाकर कुल 26 सवारियां निकलीं। इस मामले में इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अचानक ऑटो रिक्शा पर नजर पड़ी तो देखा गया तमाम सवारियां अंदर बैठी हुई हैं।

गिनती की गई तो बच्चे व बड़े मिलाकर 26 सवारियां व चालक समेत 27 लोग निकले। सभी को बाहर निकाला गया और ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया गया। चालक अमजद निवासी महरहा के खिलाफ कार्रवाई की गई है। सवारियों को अन्य निजी साधन से घरों को भेजा गया। बताया जा रहा है कि सभी बकरीद की नमाज पढ़कर लौट रहे थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!