उत्तराखंड: प्रधान बनते ही बाहर निकली बबली, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, ये है बड़ी वजह

हरिद्वार: हरिद्वार में जहरीली शराब कांड में लोगों के मौत मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में फरार चल रही बबली देवी को गिरफ्तार कर लिया है। खास बात यह है कि बबली देवी चुनाव मैदान में खड़ी थी। लोगों को उम्मीद थी कि बबली देवी चुनाव हार जाएगी। लेकिन, परिणाम देख सभी चौंक गए। लोगों ने उसी बबली देवी को प्रधान बनाया, जिसकी बांटी जहरीली शराब से 8 लोगों की मौत हो गई थी।

हरिद्वार के शिवनगर ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान बनने के बाद शराब कांड की आरोपी बबली देवी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बबली देवी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। जबकि अभी तक शराब कांड का एक आरोपी फरार है।

पुलिस उसकी तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। आइपीएस रेखा यादव के नेतृत्व में गठित एसआईटी शराब कांड की जांच कर रही है।ग्यारह सितंबर को एसएसपी डॉ योगेन्द्र सिंह रावत ने पथरी थाने में शराब कांड का खुलासा किया था।

मुकदमे में बिजेंद्र व उसकी पत्नी बबली तथा उसके भाई नरेश को आरोपी बनाया है। पुलिस मुख्य आरोपी बिजेंद्र को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उसके बाद से दोनों आरोपी बबली व नरेश फरार चल रहे थे। बुधवार को आरोपी बबली देवी ग्राम प्रधान निर्वाचित हुई थी।
बबली जैसे ही गांव फूलगढ़ में पहुंची। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पवन डिमरी का कहना है कि शराब कांड की फरार आरोपी बबली देवी को गिरफ्तार किया है। उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है। फरार नरेश की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!