बड़ी खबर : धमाकों से दहल उठी घाटी, 8 घंटे में 2 विस्फोट

बड़ी खबर : धमाकों से दहल उठी घाटी, 8 घंटे में 2 विस्फोट – पहाड़ समाचार

posted on : अक्टूबर 29, 2022 10:50 am

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 3 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद वह पहली बार राजौरी और बारामुला में  4 और 5 अक्टूबर को रैलियों को संबोधित करेंगे। उनके इस दौरे से पहले कश्मीर को दहलाने और आतंक फैलाने की नाकाम कोशिश की गई है। उधमपुर शहर में एक बस स्टैंड पर खड़े एक वाहन में गुरुवार सुबह एक विस्फोट हुआ। शाह के दौरे से पहले घाटी धमाकों से दहल उठी।

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब पांच बजकर 40 मिनट पर यह विस्फोट हुआ। वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। उधमपुर शहर में कुछ घंटों के भीतर हुआ यह दूसरा विस्फोट है। इससे पहले दोमेल चौक पर एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक बस में बुधवार रात विस्फोट होने से दो लोग घायल हो गए थे।

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री  के कार्यक्रम की जानकारी साझा करते हुए BJP के अधिकारियों ने कहा कि अमित शाह 3 अक्टूबर की शाम को जम्मू पहुंचेंगे और पार्टी के स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। अगले दिन वह रघुनाथ मंदिर जाएंगे। उसी दिन राजौरी में भाजपा की एक रैली को संबोधित करेंगे और देर शाम श्रीनगर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद शाह 5 अक्टूबर को सुबह 10 बजे बारामूला में पार्टी की एक और रैली को संबोधित करेंगे।

पीटीआई ने रैना के हवाले से कहा, “मुझे गृह मंत्री के कार्यालय से एक फोन आया और बताया गया कि चूंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान के भूतपूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे के अंतिम संस्कार के लिए टोक्यो के लिए रवाना हुए हैं, इसलिए अमित शाह को राष्ट्रीय राजधानी में रहना है। वह दिल्ली से बाहर किसी भी समारोह में शामिल नहीं हो सकते हैं।’

error: Content is protected !!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!