बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे विराट और अनुष्का, बाबा नीम करौली को दंडवत प्रणाम

नैनीताल : भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी चर्चित अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गुरुवार सुबह-सुबह कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली की प्रतिमा के आगे दंडवत होकर प्रणाम किया। इस दौरान उन्हें देखकर हर स्तब्ध हो गया।

कहा जा रहा है कि विराट और अनुष्का शर्मा भी बाबा नीम करोली के अनन्य भक्त है। विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी दो घंटे कैची धाम में करीब दो घंटे बिताए। एक बार फिर दोबारा आने का वादा कर वह अन्यत्र रवाना हो गए। उनका कार्यक्रम बेहद गोपनीय रखा गया था।

गुरुवार सुबह सात बजे के आसपास विराट कोहली पत्नी अनुष्का व बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे। सुबह-सुबह विराट के पहुंचने की किसी को भनक नहीं लगी। विराट ने पत्नी व बच्ची संग बाबा के दर पर मत्था टेका। दंडवत प्रणाम कर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

मंदिर ट्रस्ट के प्रदीप साह भय्यू से बाबा नीम करोली के बारे में विस्तार से जानकारी जुटाई। विराट रवाना होने लगे तो मंदिर ट्रस्ट सदस्यों ने उन्हें आरती की जानकारी दी। विराट ने आरती के बाद ही जाने का फैसला लिया। आरती में शामिल होने के बाद विराट बेहद खुश दिखे।

मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों से दोबारा पुन : आने का वादा किया। वापसी में कुछ प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। बेहद गोपनीय ढंग से दो वाहनों से पहुंचे विराट वापसी में एक बार फिर अन्यत्र रवाना हो गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!